उत्तर प्रदेश औरेया

पन्द्रह हजार का इनामी गिरप्तार

औरैया (आयुस)अजीतमल। कोतवाली पुलिस को उस समय एक वड़ी सफलता हाथ लग गयी जब पुलिस कप्तार के आदेश पर चलाये गये अभियान के दौरान पन्द्रह हजार का इनामी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।
कोतवाली पुलिस को एक वड़ी सफलता मिली है जब शनिवार को पुलिस कप्तान के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी अजीतमल लालता प्रसाद शुक्ल, कोतवाली प्रभारी अरविन्द कुमार सिंह के नेतृत्व में एसएसआई नन्हेलाल, एसआई प्रमोद शर्मा, हेड कान्सेटबल प्रमोद कुमार, मनीश कुमार, रामसुन्दर शर्मा की टीम ने मुखबिर की सूचना पर रात्रि करीब 11 बजे मुरादगंज हाईवे ब्रिज के पास से लम्बे समय से वांछित चल रहे पन्द्रह हजार के ईनामी चटटू उर्फ सोहराब पुत्र सम्मा निवासी ग्राम पुर्वा डोरी थाना औरैया को गिरप्तार कर लिया।
क्षेत्राधिकारी लालता प्रसाद शुक्ला ने बताया कि पकड़ा गया पन्द्रह हजार का ईनामी बदमाश चटटू उर्फ सोहराब के खिलाफ थाना अजीतमल में 1103/18 धारा 3/5/8 गोबध अधिनियम में मुकदमा दर्ज है। और वह लम्बे समय से वाछित चल रहा था और लगातार गिरप्तारी से बच रहा था जिस पर पुलिस अधीक्षक औरैया द्वारा पन्द्रह हजार का नगद ईनाम घोषित किया गया था। को आज कोतवाली पुलिस ने गिरप्तार करने में सफलता हासिल की है।