प्रभास (Prabhas), कृति सेनॉन (Kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर अपकमिंग फिल्म Adipurush पिछले कुछ समय से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सुर्खियों में है। फिल्म का पहला टीजर रिलीज होने के बाद से फिल्म के VFX और सैफ अली खान के लुक को लेकर इसे जमकर ट्रोल किया जा रहा है। निर्देशक ओम राउत की फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है, लेकिन अब, यदि मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो फिल्म की रिलीज को अगले साल की गर्मियों तक के लिए टाला जा सकता है।

Track Tollywood का दावा है कि आदिपुरुष मूवी की रिलीज को संक्रांति 2023 से बढ़ा कर गर्मियों के लिए शिफ्ट किया जाएगा। कहा जा रहा है कि VFX और कुछ किरदारों के लुक को लेकर आलोचनाएं झेलने के बाद, निर्देशक ओम राउत इन कमियों को फिक्स करने की सोच रहे हैं। यह भी कहा जा रहा है कि मेकर्स रिलीज डेट के आगे बढ़ाए जाने की घोषणा भी जल्द कर सकते हैं।

जैसा कि हमने बताया, रिलीज डेट के टाले जाने की खबर इंटरनेट पर आग की तरह फैलने के बाद से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि इसके पीछे फिल्ममेकर ओम राउत द्वारा VFX पर दोबारा से काम करना एक कारण है। सैफ अली खान के लुक और कॉर्टूनिश वीएफएक्स की वजह से ट्रोल हो रही फिल्म को फिक्स किया जा सकता है।

इसके अलावा, यह बात किसी से छिपी नहीं है कि संक्रांति कई प्रोड्यूसर्स के लिए फिल्म रिलीज करने का चहेता दिन होता है। अगले साल भी संक्रांति के दिन कई बड़ी फिल्में थियेटर पर दस्तक देने वाली हैं, जिनमें थलापति विजय की वरिसु, अजित कुमार की थुनिवु रिलीज हो रही हैं। यदि असल में Adipurush की रिलीज डेट टाली जाती है, तो कहीं न कहीं इसके पीछे एक वजह यह भी हो सकती है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

0Shares

ताज़ा ख़बरें

%d bloggers like this: