सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के सबसे कंट्रोवर्शिअल कंटेस्टेंट और फिल्म मेकर साजिद खान को शो से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। शो की शुरुआत से ही साजिद को बिग बॉस 16 से बाहर किए जाने की मांग की जा रही थी। लेकिन अब खुद सलमान खान ने उन्हें फटकार लगाई है और शो में उनकी परफॉर्मेंस पर सवाल उठाए हैं। सलमान ने इशारा किया कि वह शो से बाहर निकाले जा सकते हैं। आइए आपको बताते हैं कि साजिद खान को सलमान ने कैसे फटकार लगाई और उनको घर से निकाले जाने की बात कही। 

बिग बॉस 16 कलर्स टीवी का ही नहीं, भारत का भी सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बन चुका है। इस बार इस शो की शुरुआत साजिद खान की कंट्रोवर्सी से हुई थी। लेकिन अब साजिद खान की क्लास सलमान खान ने खुद लगाई है। उन्होंने कहा, “बिग बॉस हाउस में किसी को इतना वक्त नहीं मिलता है। अपने आपको शो से बाहर निकाले जाने की वजह आप खुद दे रहे हैं। एक बार आप कोई स्टैंड लेते हो और फिर उसे जल्द ही बदल लेते हो। आप डबल स्टैंडर्ड रखते हो। बात आपकी समझ में आ रही है या नहीं?”

आपको बता दें कि सलमान खान ने साजिद खान से सवाल किया था। उन्होंने साजिद से पूछा था, “आप इस शो में क्या कर रहे हो?” दरअसल पिछले कई दिनों से साजिद खान घर में ज्यादा एक्टिव नहीं दिख रहे हैं। सलमान खान ने उनकी परफॉर्मेंस को लेकर ये सवाल पूछा था। इस पर साजिद ने जवाब दिया, “मैं सही समय आने पर अपने पत्ते खोलूंगा।” ये बात सुनकर सलमान खान साजिद पर भड़क गए। उन्होंने कह दिया कि आप खुद ही अपने आपको घर से निकाले जाने का मौका दे रहे हो। घर में इतना टाइम नहीं मिलता है। 

आपको बता दें कि साजिद खान मीटू मूवमेंट के दौरान आरोपों से घिर गए थे। उन पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगे थे। फिर जैसे ही बिग बॉस 16 में साजिद खान की एंट्री हुई, तभी से विवाद शुरू हो गया था। सोशल मीडिया पर उनको शो से बाहर निकाले की बात सामने आने लगी। इसके कुछ दिन बाद ही दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने सूंचना एवं प्रसारण मंत्री को पत्र लिखकर साजिद को शो से बाहर करने की अपील कर डाली। शर्लिन चौपड़ा ने उनके खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। 2018 में कुछ जर्नलिस्ट समेत लगभग 10 एक्सट्रेसेज ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

0Shares

ताज़ा ख़बरें

%d bloggers like this: