उत्तर प्रदेश जालौन

ब्रेकिंग न्यूज़– बिजवाहा नाबालिग किशोरी हत्याकांड में पिता निकला आरोपी

० डीआईजी झांसी ने किया घटना का खुलासा

उरई (जालौन)। ( गोविंद सिंह दाऊ):- कुछ दिन पहले कुठौंद थाना क्षेत्र के अंर्तगत ग्राम विजवाहा में आठ साल की मासूम बच्ची की बलात्कार के बाद हुई हत्या के मामले में आज डीआईजी झांसी सुभाषचन्द्र बघेल ने पत्रकारों के सामने खुलासा करते हुए बताया कि मासूम बच्ची की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि खुद उसके पिता ने ही की थी।

घटना का खुलासा करते डीआईजी सुभाषचन्द्र सिंह बघेल ने बताया कि कुठौंद थानांतर्गत ग्राम बिजबाहा में मासूम बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई थी। जिसमें सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस और जिले के आला अधिकारी सहित राज्य महिला आयोग की सदस्य कंचन जायसवाल भी मौके पर पहुंची थी और उन्होंने कहा था कि यह योगी की सरकार है कोई भी अपराधी अपराध करने के बाद बच जाए ऐसा नामुमकिन है और उसी के कुछ देर बाद पुलिस ने पिता की तहरीर पर दो लोगों को हिरासत में ले लिया था और अगले ही दिन पुलिस अधीक्षक जालौन स्वामी प्रसाद ने मीडिया में प्रेस नोट जारी कर बलात्कार की पुष्टि करते हुए मुकदमे में 376 पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई की थी।
इसके बाद गिरफ्तार किए गए लोगों के परिजनों ने स्थानीय विधायक नरेंद्र सिंह जादौन के पास न्याय की गुहार लगाई थी और कहा था कि पुलिस निर्दोष लोगों को जेल भेज रही है।विधायक के आश्वासन के बाद पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेकर कई विंदुओं पर जांच की तो जांच के परिणाम चौंकाने वाले निकले आज शुक्रवार को डीआईजी झांसी सुभाषचन्द्र बघेल ने मीडिया से खुलासा करते हुए बताया कि पिता लाखन सिंह ने ही अपनी बेटी की गला घोंटकर हत्या की थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर कार्यवाही करने के बाद जेल भेज दिया है। लेकिन बड़ा सवाल यह उठता है कि यदि पिता ने ही अपनी बेटी की हत्या की थी।

Leave a Reply