उत्तर प्रदेश जालौन

ब्रेकिंग न्यूज– दरवाजे विवाद को लेकर पुत्र की हत्या, पिता गम्भीर

http://secureservercdn.net/160.153.138.177/jjz.b91.myftpupload.com/wp-content/uploads/2019/08/VID-20190812-WA0006.mp4?time=1565604461
घटना की जानकारी देते एएसपी डा. अवधेश सिंह

० घटना की जानकारी मिलते ही पहुंचे एएसपी

उरई (जालौन)। ( गोविंद सिंह दाऊ):- माधौगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सिहारी मकान में दरवाजा बनाने के विवाद में एक युवक की हत्या हो गयी जबकि अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर थाना सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मृतक के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेते हुए घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने पर उसे रेफर कर दिया गया। घटना स्थल पर भारी फोर्स तैनात कर दिया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार माधौगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम सिहारी में गयाप्रसाद उर्फ गिरोले पुत्र गोविंदी शाक्यवार ने मेवालाल सोनी का मकान खरीदा हुआ था। उसी मकान में दीवाल बनाकर दूसरी तरफ दरवाजा लगा लिया था।। इसी बात को लेकर पड़ोसी विजयबहादुर पुत्र श्रीप्रकाश चौधरी से विवाद चल रहा था। विवाद की आत्मग्लानि से भरे विजयबहादुर ने आज सुबह खेत पर जाते समय पड़ोसी बाप-बेटे पर धारदार हथियार से ताबड़तोड प्रहार कर दिए। जिसमें प्रदीप 25 वर्ष पुत्र गयाप्रसाद की मौके पर मौत हो गयी जबकि गयाप्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही माधौगढ़ कोतवाल रामसहाय सिंह फोर्स सहित मौके पर पहुंच गए। हालात को देखते हुए अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अवधेश सिंह सहित अन्य थानों की फोर्स भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने कहा आरोपी की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी। मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकद्दमा लिखाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *