उत्तर प्रदेश जालौन

कांग्रेस प्रत्याशी बृजलाल खाबरी के चुनाव कार्यालय का हुआ उदघाटन

० कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उमड़ा जन सैलाब

https://youtu.be/E2VmJVv4xfA

सभी के सहयोग से मिलेगी चुनाव में सफलता-खाबरी

उरई (जालौन)।(गोविंद सिंह दाऊ):-। जालौन-गरौठा व भोगनीपुर (सुरक्षित) लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी एवं पूर्व सांसद बृजलाल खाबरी के केन्द्रीय चुनाव कार्यालय का फीता काटकर विधिवत उदघाटन लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी नरेश कटियार ने शहर के जेलरोड स्थित सरकार पैलेस के सामने किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता चौ. शयामसुन्दर ने की जबकि संचालन शहर कांग्रेस अध्यक्ष डा. रेहान सिददीकी ने किया।
मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद चतुर्वेदी, आशुतोष पाण्डेय प्रभारी लोकसभा मौजूद रहे।
कांग्रेस पार्टी के लोकसभा प्रभारी नरेश कटियार ने समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव बृजलाल खाबरी ने लड़ रहे बल्कि सभी कार्यकर्ता और नेता मिलकर लड़ रहे है। उन्होंने कहा सभी लोग मेहनत और लगन के साथ चुनाव प्रचार में जुट जाये और गांव-गांव घर-घर जाकर कांग्रेस की नीतियों को जनता के सामने रखे तथा केंद्र की भाजपा सरकार की नाकामियों को भी जनता के बीच में उजागर करे।उन्होंने कहा कि बृजलाल खाबरी जीत से बुन्देलखण्ड का विकास होगा और राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री होगें। कार्यक्रम को कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद चतुर्वेदी व प्रभारी आशुतोष पाण्डेय ने भी सम्बोधित कर उपस्थित कांग्रेसजनों में जोश का संचार भरने का काम किया।
इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी बृजलाल खाबरी ने उपस्थित कांग्रेसजनों से कहा कि सभी लोग खुद अपने को प्रत्याशी समझ कर चुनाव प्रचार में लग जाये और बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं तैयार करें और स्वयं भी भेदभाव मिटाकर चुनाव मैदान में लग जाये जिससे देश से भाजपा सरकार को उखाड़ फेंका जा सके और कांग्रेस पार्टी राष्ट्रीय राहुल गांधी को देश की बागडोर सौपी जा सके। उन्होंने कहा कि हर कांग्रेसजन हमारा है और उसका सम्मान करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी और चुनाव जीतने के बाद उनका सम्मान बरकरार रखना उनकी जिम्मेदारी होगी।
इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता नीरज बंसल, गयाप्रसाद राजपूत, प्रमोद राजपूत एडवोकेट, संतराम वर्मा, करनसिंह श्रीवास अध्यक्ष किसान कांग्रेस, अंजनी पाठक, राजीव नारायण मिश्रा, अनुज मिश्रा, धीरेन्द्र शुक्ला अध्यक्ष सेवादल, महिला जिलाध्यक्ष छाया पालीवाल, सीताराम वर्मा, करन सिंह राजपूत एडवोकेट अध्यक्ष जिला बारसंघ, संतराम नीलांचल, प्रदेश सचिव पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ अमर सिंह जागिंड, गुलाब खां, राजेंद्र अहिरवार, राजेश मिश्रा, कमलेश रायकवार, सुधांशु समाधिया, आशीष चतुर्वेदी, गोविंद खाबरी, अमिताभ दीक्षित,रसीद भाई सहित सैकडों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और नेतागण मौजूद रहे जिन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी बृजलाल खाबरी के साथ संघर्ष करने का बचन देते हुए संसदीय सीट जिताकर दिल्ली की कुर्सी पर पहुंचाने का भरोसा दिलाया।

इंसेट–
दर्जनों लोगों ने बसपा साथ छोड़ थामा हाथ का पंजा
उरई। जालौन-भोगनीपुर व गरौठा सुरक्षित लोकसभा सीट कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी बृजलाल खाबरी के चुनाव कार्यालय उदघाटन के मौके पर दर्जनों लोगों ने बसपा छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। जिनको लोकसभा प्रभारी नरेश कटियार और कांग्रेस प्रत्याशी बृजलाल खाबरी ने माला पहनाकर सभी का पार्टी के अंदर स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *