www.a2znewsup.com जिला क्राईम रिपोर्टर जालौन पर्वत सिंह बादल ✍️

(उरईजालौन )जालौन ज़िला जालौन में आज भारत निर्वाचन आयोग व मुख्य निर्वाचन अधि0 के निर्देशानुसार अक्टूबर 2023 से चलाए जा रहे मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी व जन सहभागिता द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान के तहत टाउन हॉल उरई के परिसर में 51 हजार मत दीप प्रज्जवलित कर जागरूक किया।भारत निर्वाचन आयोग व मुख्य निर्वाचन अधिकारी के निर्देशानुसार अक्टूबर 2023 से ही मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं, उसी के क्रम में जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी राजेश कुमार पाण्डेय, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व संजय कुमार, अपर जिलाधिकारी नमामि गंगे विशाल यादव, नगर मजिस्ट्रेट दिनेश कुमार व जन सहभागिता के तहत मतदाता जागरूकता अभियान आज टाउन हॉल में 51 हजार मतदीप जलाकर जागरूक किया।
उन्होंने कहा कि आज मत दीप जलाकर सभी मतदाताओं को जागरूक किया गया है, अधिकारी, कर्मचारी व जनपदवासियों ने लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए एक एक मत दीप जलाकर लोगों को प्रेरित किया, एक मत दीप राष्ट्र निर्माण के नाम। उन्होंने कहा कि हर भारतीय को मतदान करने के अधिकार पर गर्व होना चाहिए मतदान भविष्य का विधाता होता है। लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए सभी मतदाताओं को वोट डालने का अधिकार है, मतदान प्रतिशत को बढ़ाना भी हमारी एक बड़ी जिम्मेदारी है, जिससे लोकतंत्र को और मजबूत बनाया जा सके।जन जन को जगाना है, मतदान प्रतिशत बड़ाना है। लोक तंत्र का है आधार, वोट न हो कोई बेकार।लोकतंत्र में हिस्सेदारी, हम सबकी है जिम्मेदारी। वोट हमारा है अधिकार, नही करे इसको बेकार।
वोट डालने जाना है, जालौन में मतदान बड़ाना है। ऐसे स्लोगन के साथ मत दीप जलाकर मतदाताओं को किया जागरूक। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में जनपद बढ़-चढ़कर शतप्रतिशत मतदान कर रिकार्ड कायम करें, और लोकतंत्र को मजबूत बनाने में अपना योगदान दें।

By पर्वत सिंह बादल

Crime Journalist Jalaun Uttar Pradesh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *