Kumbh Mela 2019: पीएम मोदी ने धोए सफाई कर्मचारियों के पैर, शॉल देकर किया सम्मानित
उत्तर प्रदेश प्रयागराज

Kumbh Mela 2019: पीएम मोदी ने धोए सफाई कर्मचारियों के पैर, शॉल देकर किया सम्मानित

पीएम मोदी इससे पहले सोलह दिसम्बर को कुंभ आए थे और अनौपचारिक तौर पर मेले की शुरुआत की थी. बता दें कि इससे पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ संगम में डुबकी लगाई थी.

प्रयागराज : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी प्रयागराज के कुंभ मेले में पहुंचे. संगम में डुबकी लगाने के बाद उन्होंने संगम पर पूजा-अर्चना और आरती भी की. पीएम के दौरे में जो सबसे खास बात हुई वो ये कि उन्होंने सफाई कर्मचारियों के पांव अपने हाथ से धोए और फिर उन्हें पोछा. कुंभ क्षेत्र को स्वच्छ बनाने में अहम रोल अदा करने वाले सफाई कर्मचारियों को उन्होंने शॉल देकर सम्मानित भी किया.

पीएम मोदी इससे पहले सोलह दिसम्बर को कुंभ आए थे और अनौपचारिक तौर पर मेले की शुरुआत की थी. बता दें कि इससे पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ संगम में डुबकी लगाई थी. स्नान के बाद साधु संतों के साथ उन्होंने आरती भी की थी.

कुंभ के तीन शाही स्नान हो चुके हैं अब 4 मार्च को शिवरात्री का स्नान होगा.प्रियंका गांधी के भी यहां आने की चर्चा ज़ोरों पर हैं. 15 जनवरी से शुरू हुआ कुंभ मेला 4 मार्च को ख़त्म होगा

Leave a Reply