उत्तर प्रदेश जालौन

सब से बंद बैग से स्वर्ण आभूषणों से भरा पर्स गायब

० टप्पेबाजी की शिकार महिला का बस कंडक्टर पर चोरी का आरोप

उरई (जालौन)(गोविंद सिंह दाऊ):-। ।विवाह समारोह से अपने घर बापस आरही बस में सवार महिला के तालाबंद बैग से लगभग डेढ़ लाख रुपए के स्वर्ण आभूषण लापता हो गए । महिला का बस कंडक्टर पर चोरी करने का संदेह है ।
रामपुरा नगर निवासी रीना दोंदेरिया पत्नी शत्रुघन दोंदेरिया मप्र के लहार से अपनी रिश्तेदारी के एक समारोह में शामिल होने के उपरांत अपने जेठ राम कुमार दोंदेरिया के साथ घर वापस रामपुरा आ रही थी। माधौगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम बंगरा में धर्मेंद्र बस सर्विस कैलौर की यूपी 92 बी- 0860 बस नंबर(उरई जगम्मनपुर) पर सवार हुई । बस में अपना बैग जब अपने पास रखना चाहा तो बस कंडक्टर मोती निवासी रूरा ने अपने उसे बस की डिग्गी में बैग रखने के लिए बाध्य किया । बस कंडक्टर की बात मानकर रीना दोदेरिया ने कंडक्टर की सुपुर्दगी में अपना बैग बस की डिग्गी में रख दिया । रामपुरा आने पर उसने कंडेक्टर से अपना बैग निकालकर देने को कहा तो उसने बैग दे दिया । घर जाकर महिला ने जब बैग खोल कर देखा तो उससे जेबरातों बाला पर्स गायब था। महिला यात्री का आरोप है कि बस कंडक्टर ने बस स्टॉप के साथ सांठगांठ कर उसका जेबरातो भरा पर्स गायब कर दिया है ।
मिली जानकारी के अनुसार मिहोना मप्र से बंगरा माधौगढ़ तथा जालौन तक बंद बैग अथवा सूटकेसों से जेवरात चोरी होने की घटनाएं आए दिन घटित होती रहती है । टप्पेवाज बड़ी सरलता से महिलाओं के आभूषण चोरी कर लेते हैं । फिलहाल इस घटना में बस की डिग्गी के अंदर रखे बैग से आभूषण चोरी होना बस स्टॉप को संदिग्ध बना रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *