उत्तर प्रदेश जालौन राजनीति

भाजपा प्रत्याशी के नामांकन जुलूस ने नदारद रहा ब्राह्मण समाज

जुलूस में कमी रही भाजपा समर्थकों की

उरई (जालौन)(गोविंद सिंह दाऊ):-। । जालौन-गरौठा व भोगनीपुर (सुरक्षित) लोकसभा सीट के नामांकन के अंतिम दिन भाजपा प्रत्याशी भानूप्रताप वर्मा के नामांकन जुलूस में भाजपा समर्थको की संख्या कम होने से जुलूस काफी फीका रहा साथ ब्राह्मण समाज भी जुलूस से नदारद दिखाई दिया। नामांकन जुलूस को सफल बनाने के लिए आयोजकों ने जनपद जालौन के अलावा भोगनीपुर व गरौठा क्षेत्र से भी भाजपा कार्यकर्ताओं को बुलाया था इसके बाद भी नामांकन जुलूस में जोश-खरोश कार्यकर्ताओं में नहीं दिखाई दिया।
भाजपा पूर्व सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी भानूप्रताप वर्मा ने आज नामांकन के अंतिम दिन कलैक्ट्रेट पहुंच कर नामांकन पत्र दाखिल किया। इससे पहले शहर के टाउन हाल में भाजपा कार्यकर्ता एकत्रित हुए जो आशा के अनुरूप नजर नहीं आये। इस दौरान भाजपा के विधायक मूलचंद निरंजन माधौगढ़, कालपी विधायक नरेन्द्र सिंह जादौन,
उरई से सदर विधायक गौरीशंकर वर्मा आदि भाजपा नेता मंच पर मौजूद रहे जिन्होंने केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार की नीतियों का जमकर बखान किया।इसके बाद जुलूस नामांकन के लिए रवाना हुए इस दौरान ब्राह्मण समाज के नेताओं ने जुलूस से दूरी बनाये रखी इसके साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं की कमी के चलते भाजपा प्रत्याशी का नामांकन जुलूस काफी फीका सा नजर आया जो शहर की जनता में दिन भर चर्चा का विषय बना रहा लोग तो यह भी कहते हुए देखे गये कि केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार होते हुए भी भाजपा प्रत्याशी भानूप्रताप वर्मा का नामांकन जुलूस अन्य प्रत्याशियों के जुलूस की तुलना में काफी कमजोर नजर आया।नामांकन जुलूस में भाजपा जिलाध्यक्ष नागेंद्र गुप्ता, इद्रराज गुर्जर, राजेन्द्र वर्मा पुर, विनोद वर्मा सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेता भी शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *