सम्पूर्ण समाधान दिवस (तहसील दिवस) के अवसर पर तहसील उरई में आए हुए फरियादियों की समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुनकर नियमानुसार त्वरित निस्तारण हेतु संबंधित को निर्देशित किया गया ।संपूर्ण समाधान दिवस उरई का आयोजन गल्ला मंडी स्थित तहसील सभागार में किया गया जिसमें 32 शिकायतें आई तीन का तुरंत निस्तारण किया गया

(उरई जालौन) जिलाधिकारी चाँदनी सिंह व पुलिस अधीक्षक रवि कुमार की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस उरई का आयोजन गल्ला मण्डी स्थित तहसील सभागार में किया गया। सम्पूर्ण समाधान दिवस पर 32 शिकायतें प्राप्त हुई जिसमें से 03 शिकायतों को मौके पर ही निस्तारण किया गया। संपूर्ण समाधान दिवस में फरियादियों द्वारा की जाने वाली शिकायतों को गंभीरता से सुना और संबंधित अधिकारियों को निस्तारण हेतु निर्देशित किया गया। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को कहा कि संपूर्ण समाधान दिवस है इसको गंभीरता से लिया जाए लापरवाही करने वाले अधिकारी क्षम्य नहीं किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि शिकायत कर्ताओं द्वारा की गई शिकायतों को गुडदोष व गुणवत्ता के आधार पर व समय सीमा के अंदर निस्तारण किया जाए। उन्होंने कहा कि फरियादियों को बार बार चक्कर न लगाने पड़े इसका विशेष ध्यान रखें। उन्होंने कहा कि अधिकारियों के प्राथमिकताओं में से शिकायतों का निस्तारण होना चाहिए यह सुनिश्चित रहे।
इस अवसर पर उपजिलाधिकारी सदर राजेश कुमार सिंह, परियोजना निदेशक शिवाकांत द्विवेदी, जिला विकास अधिकारी सुभाष चन्द्र त्रिपाठी, जिला पंचायत राज अधिकारी अवधेश कुमार सहित समस्त जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

पर्वत सिंह बादल उरई जालौन रिपोर्ट

0Shares

ताज़ा ख़बरें

%d bloggers like this: