उत्तर प्रदेश जालौन

छात्र-छात्राएं अपने मताधिकार का प्रयोग कर सरकारों का गठन करते है–दिलीप

उरई (जालौन)।(.गोविंद सिंह दाऊ):- भारत के समस्त छात्र-छात्राएं अपने मताधिकार से देश व प्रदेश की सरकारों का गठन करते है।इस मताधिकार का हक देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव की ही देन है।उक्त बात अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी
एनएसयूआई नव नियुक्त जिला कोआडीनेटर दिलीप राजपूत ने आज जेल रोड स्थित विगसमोसा कार्यक्रम पर आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कहीं। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप कांग्रेस प्रत्याशी बृजलाल खाबरी भी मौजूद रहे।
उन्होंने कहा कि युवा छात्र-छात्रायें देश के विकास के लिये महत्वपूर्ण योगदान दिया करते थे लेकिन देश की सरकार बनाने के लिए उनको वोट डालने का अधिकार नहीं था इस अधिकार को दिलाने के लिए एनएसयूआई ने पूरे देश के अंदर हस्ताक्षर अभियान चलाकर एवं आंदोलन कर पूर्व प्रधानमंत्री से देश के नौजवानों को चुनाव में वोट देने का अधिकार दिला सके।उन्होंने कहा कि जालौन-गरौठा व भोगनीपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी बृजलाल खाबरी को आने वाली 29 अप्रैल को अपने अधिकार का प्रयोग करके अधिक से अधिक मतों से जिताकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाये। वार्ता के दौरान प्रमुख रूप से राजीव नारायण मिश्रा, गुलाब खां, शहर अध्यक्ष रेहान सिददीकी, राघवेंद्र सिंह, सोनू गुर्जर, सुधीर प्रधान रूरा, सुन्दर सिंह रूरा, कुशविन्द सिंह कुशवाहा, अंजनी पाठक आदि मौजूद रहे।