उत्तर प्रदेश जालौन

संदिग्ध अवस्था में मजदूर का शव मिला खेत में

० परिजनों ने खेत मालिक पर लगाया हत्या का आरोप

उरई (जालौन)।(गोविंद सिंह दाऊ):- कोंच कोतवाली क्षेत्र के अंर्तगत ग्राम परैथा में गांव के बाहर खेत में मजदूर का शव पड़ा मिला। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने खेत मालिक पर हत्या का आरोप लगाया है। उधर खबर लगते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच करने में जुट गये है।

मिली जानकारी के अनुसार कोंच कोतवाली क्षेत्र के अंर्तगत ग्राम परैथा निवासी संतोष कुमार अहिरवार गांव के ही विशम्भर के यहां मजदूरी करता था जो मंगलवार की शाम ट्रैक्टर लेकर खेत पर गया मगर वह देर रात तक घर वापस नहीं लौटा सुबह मजदूर संतोष का शव खेत में पड़े होने की सूचना परिजनों को लगी तो रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे और खेत मालिक विशम्भर पर हत्या की आशंका जाताई। घटना के बाद खेत मालिक मौके से फरार हो गया।खेत मालिक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही
मौके पर पहुंचे एसडीएम गुलाब सिंह ने परिजनों को उचित कार्रवाई का दिलाया भरोसा, एसडीएम कोंच की बात को मानकर परिजनों ने शव किया पुलिस के हवाले कर दिया।कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा कर भेजा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *