उत्तर प्रदेश जालौन

जरा सी बारिश में स्वास्थ्य केन्द्र में जलभराव

० केंद्र के अंदर पहुंचने के लिए मरीज परेशान

उरई (जालौन)(गोविंद सिंह दाऊ):-। ।जरा सी बरसात में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र छिरिया सलेमपुर में जल भराव हो जाता है जिसके कारण चिकित्सालय आने वाले मरीज व चिकित्सालय कर्मचारी परेशान हैं। शिकायत करने के बाद भी जिम्मेदार समस्या का समाधान कराने में दिलचस्पी नहीं दे रहे हैं।
प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र छिरिया सलेमपुर में आने वाले मरीजों व तीमारदारों के लिए बरसात परेशानी का कारण बन गयी है। जरा सी बरसात में चिकित्सालय परिसर जल भराव हो जाता है। बुधवार की हुई बरसात में चिकित्सालय परिसर में जल भराव हो गया जिसके कारण चिकित्सालय में आने वाले मरीज व तीमारदार फंस गये तथा चिकित्सालय में बैठकर पानी का इंतजार करना पड़ा जिससे असहाय मरीजों को ज्यादा दिक्कत हुई।

इंसेट–
चिकित्सालय में बने आवासों में भरता है पानी
जालौन। चिकित्सालय परिसर जरा सी बरसात में जल भराव हो जाता है। चिकित्सालय परिसर में बने आवासों में जल भराव होने के कारण बरसाती जीव जंतु आ जाते हैं जिससे कर्मचारियों को बहुत परेशानी होती है।

इंसेट-
क्या कहते हैं जिम्मेदार
जालौन। अधीक्षक डां आर के राजपूत ने बताया कि उन्होंने चिकित्सालय की जल भराव की समस्या से उच्च अधिकारियों व उपजिलाधिकारी को भी अवगत कराया है किन्तु इसके बाद भी समाधान नहीं हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *