दक्षिण भारतीय सिनेमा इन दिनों एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहा है। हाल ही में आई कांतारा इसका ताजा उदाहरण है। उसके पहले केजीएफ-2 का जलवा भी लोग देख चुके हैं। अब एक और साउथ फिल्म का ट्रेलर चर्चा में है। यह फिल्म साउथ की मशहूर हिरोइन सामंथा रुथ प्रभु की है जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। फिल्म का नाम है यशोदा। 

यशोदा फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म चर्चा में आ गई है। ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रेसपोन्स मिला है और लोग इस फिल्म की काफी तारीफ कर रहे हैं। इस फिल्म के हिंदी ट्रेलर को वरुण धवन ने रिलीज किया है। फिल्म का नाम भले ही यशोदा हो, लेकिन यह एक एक्शन फिल्म है जिसमें सामंथा अच्छे खासे एक्शन सीन और स्टंट करती दिखाई देंगीं। फिल्म में रोमांच और रहस्य की डोज भी दर्शकों को मिलेगी। फिल्म रिलीज से पहले ही इसके ब्लॉकबस्टर होने की बातें सामने आने लगी हैं। आप भी इस फिल्म के ट्रेलर पर एक नजर डालें- 

 

यशोदा फिल्म की कहानी

सामंथा रुथ प्रभु की एक्शन थ्रिलर यशोदा में एक्ट्रेस एक प्रेग्नेंट लड़की का किरदार निभा रही हैं। फिल्म सरोगेसी पर आधारित है। यशोदा एक मेडिकल फैसिलिटी में रहती है और उसके साथ कुछ और लड़कियां भी हैं जो सरोगेट मदर बनी हैं। लड़कियों से कहा जाता है कि उन्हें इन बच्चों के बदले बहुत सारे पैसे मिलेंगे। लेकिन इस दौरान यशोदा को कुछ ऐसा पता चलता है कि उसके होश उड़ जाते हैं। मेडिकल क्षेत्र के बड़े अपराधों के बारे में उसे पता चलता है। 

फिर यशोदा वहीं पर रहते हुए इन अपराधों का पर्दाफाश करने की कोशिश करती है। फिल्म में सस्पेंस भी जमकर दिखाया गया है और एक्शन भी की भी हैवी डोज है। फिल्म के ट्रेलर को 5 लैंग्वेज में रिलीज किया गया है। मूल रूप से तेलुगू में बनी यह फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ट्रेलर देखने से पता चलता है कि फिल्म काफी दमदार होने वाली है। ऐसे में फिल्म की सस्पेंस भरी स्टोरी लोगों को कितनी पसंद आती है, यह देखने वाली बात होगी। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

0Shares

ताज़ा ख़बरें

%d bloggers like this: