उत्तर प्रदेश जालौन

युवा क्षेत्राधिकारी बोले नहीं होने दूंगा क्षेत्र में अपराध

माधौगढ(जालौन):- -नवागंतुक क्षेत्राधिकारी राहुल पांडेय ने सर्किल की कमान संभालते ही स्पष्ट संदेश दे दिया कि उनके रहते अपराध को नहीं पनपने दिया जाएगा। इसके अलावा बैंकों के पास टप्पेबाजी की घटनाओं पर संजीदा होते हुए जल्द बैंक अधिकारियों के साथ मीटिंग कर रणनीति बनाने की बात कही।
2015 बीच के सीओ राहुल पांडेय की माधौगढ में दूसरी तैनाती है। इसके पहले वह वस्ती जिले में हरैया सर्किल में तैनात थे। अपनी कार्यशैली के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि एंटीरोमियो को एक्टिव कर स्कूल,कॉलेज और कोचिंग सेंटरों पर नजर रखवाई जाएगी ताकि अराजकतत्वों को सबक सिखाया जा सके। इसके अलावा उन्होंने रेंढ़र थाना क्षेत्र की भौगोलिक स्थिति के बारे में बताते हुए कहा कि मप्र सीमा होने से अपराध होने की संभावना ज्यादा रहती हैं,जिसके लिए डॉयल 100 की एक गाड़ी होने से परेशानी है। जिसके लिए उच्चाधिकारियों को अवगत कराया जाएगा। इसके अलावा मोबाइल एप पर महिला शिकायतों को जल्द के लिए सभी थानाध्यक्षों को कहा गया है। सर्किल में 51 शिकायतें पेंडिंग हैं।
सीओ राहुल पांडेय ने लोगों से अपील की है कि उनके आसपास कोई आपराधिक स्थिति नजर आए तो उन्हें बताएं,उस पर तत्काल कार्यवाही की जाएगी और सूचना देने वाले कि पहचान गुप्त रखी जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *