घरों से गायब लाखों का माल, चोरी गईं महंगी गाडिय़ां, बाइक बरामद करने और हत्यारों को पकडऩे में यूपी पुलिस भले नाकाम…

लाखों की चोरी का माल बरामद करने में नाकाम यूपी पुलिस का कमाल, कुछ ही घंटें में 1.80 लाख  कीमत का कुत्ता बरामद

घरों से गायब लाखों का माल, चोरी गईं महंगी गाडिय़ां, बाइक बरामद करने और हत्यारों को पकडऩे में यूपी पुलिस भले नाकाम रहती हो। लेकिन जानवर खोज निकालने में उसका गुडवर्क लगातार सुधर रहा है। झांसी से चोरी हुए 1 लाख 80 हजार कीमत के कुत्ते  को पुलिस ने कमाल की तेजी दिखाते हुए बड़ी शिद्दत से खोज निकाला है। वो भी महज दो दिन के अंदर। पुलिस की यह तेजी देखकर सिंघम फिल्म में अजय देवगन का वह डॉयलॉग सौ फीसद सटीक बैठता है ‘पुलिस चाहे तो शहर से कोई बदमाश बच्चें का एक खिलौना तक नहीं छीन सकता…।’ 

यह भी पढ़ें – बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर अब लगेगा टोल टैक्स, जानियें टोल टैक्स की दरें

झांसी के शिवाजी नगर लेवर चौराहा निवासी यथर्व शर्मा के मुताबिक उन्होंने तीन मई 2022 को कश्मीर से साइबेरियन हस्की ब्रीड का डोगी जिसका नाम रियो को खरीदा था। तभी यह डोगी उनके घर पर ही पला हुआ था। मंगलवार को घर का दरवाजा खुला होने पर रियो घर के बाहर निकला और गायब हो गया। इसके बाद इसकी काफी तलाश किया लेकिन वह नहीं मिला। इसके बाद यथर्व शर्मा ने चौकी विश्विद्यालय में लिखित सूचना दी। 

यह भी पढ़ें – अगर कोई रास्ते में घायल हो गया है, उसकी जान आप भी बचा सकते हैं ! जानिए कैसे

पुलिस ने डोगी की गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर डोगी को उरई से सकुशल बरामद कर उसके मालिक को सौंप दिया। मालिक ने अपने डोगी को सकुशल पाकर पुलिस का धन्यवाद अदा किया। 

यह भी पढ़ें महोबाः नाबालिग हुई लव जिहाद की शिकार, हिंदू नाम बता कर लड़की को फंसाया





Source link

0Shares

Leave a Reply

ताज़ा ख़बरें

%d bloggers like this: