[ad_1]

married a girl after changing her religion, had a physical relationship, when the girl went to her in-laws hou

अश्लील वीडियो बनाई

विस्तार

वाराणसी पुलिस ने धर्म बदलकर युवती को धोखा देने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है। शादी का झांसा देकर और अपना असली नाम छिपाकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने वाले आरोपी को सिन्धौरा पुलिस ने पलहीपट्टी चौराहे से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेशकर न्यायिक अभिरक्षा में जिला कारागार भेजा दिया है। 

आरोपी ने युवती से धर्म बदलकर पहचान बनाई और साथ में ही काम करते थे। आरोपी पर शादी करने और आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के साथ जबरन गर्भपात कराने का भी आरोप है। 

यह भी पढ़ें- Varanasi Crime: 17 साल की किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले चारों आरोपी गिरफ्तार, वीडियो किया था वायरल

पीड़िता ने 30 जनवरी 2022 में एफ़आईआर दर्ज कराई थी कि वह सिन्धौरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बसन्तपुर गांव की रहने वाली है और फ़ैजाबाद जिले के एक इलाके में रहकर नौकरी कर रही है। युवती की मुलाकात साथ में काम करने वाले राज नाम के व्यक्ति से हुई थी।

युवती और राज के बीच साथ में काम करने के कारण बातचीत होनी शुरू हो गई और राज ने धीरे-धीरे युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद युवती से मिलने के लिए  युवती के किराए के कमरे पर आया और इस दौरान कई बार शारीरिक संबंध बनाए।

युवती शादी करके उसके साथ ससुराल गई तो युवती को पता चला कि राज का असली नाम सैफ़ अली है। आरोपी अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल किया करता था।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *