सांकेतिक

सांकेतिक
– फोटो : सोशल मीडिया।

विस्तार

गोरखपुर जिले में गुलरिहा इलाके के मलंग स्थान के पास रविवार रात युवक को रोककर जबरन मारपीट का मामला सामने आया है। आरोप है कि हमलावर दोनों युवक एक दोस्त के घर ले गए और फिर मारपीट करने के साथ ही रिवाल्वर सटाकर जान से मारने की धमकी दिए। पुलिस को दी तहरीर में वजह का जिक्र नहीं किए, लेकिन जांच में पता चला है कि आपसी विवाद में घटना हुई है। पुलिस आरोपियों पर केस दर्ज कर जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, क्षेत्र के टिकरिया निवासी अनिल कुमार सिंह ने तहरीर में लिखा है कि 20 जनवरी की रात 9:30 बजे वह अपने घर जा रहे थे। तभी मलंग स्थान पर गांव के ही रहने वाले अनुराग यादव और उसका छोटा भाई जिसके साथ दो अन्य लोग थे, अचानक मारने पीटने लगे और गाड़ी में बैठा कर गोनहा अपने किसी रिश्तेदार के यहां ले गए, वहां भी मारा पीटा।

आरोप है कि गाली देते हुए सिर पर रिवाल्वर सटाकर कहा कि अगर शिकायत किए तो पूरे परिवार को मौत के घाट उतार देंगे। पुलिस ने अनुराग उसके भाई और दो अज्ञात के खिलाफ धारा केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस की जांच में सामने आया है कि अनिल सिंह ने आरोपियों से जमीन बेचने के नाम पर रुपये लिया था, लेकिन न तो रुपये दिए और न ही जमीन। इसी बात पर मारपीट हुई है। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पांडेय ने बताया आरोपियों पर केस दर्ज किया गया है।



Source link

0Shares

Leave a Reply

ताज़ा ख़बरें

%d bloggers like this: