सांकेतिक तस्वीर।

सांकेतिक तस्वीर।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक के बाद एक तीन बहनें लापता हो गईं और पुलिस सोती रही। पहली बेटी के लापता होने के बाद पीड़ित पिता ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। उसने आशंका व्यक्त करते हुए नामजद युवक के खिलाफ तहरीर भी दी। लेकिन पुलिस तो पुलिस है। उसने मुकदमा लिखा और डाल दिया कचरा खाने में। इसके बाद उसी नामजद आरोपी का फोन पिता के मोबाइल पर आया। उसी दिन उसकी दो और बेटियां रहस्यमय ढंग से लापता हो गईं। अब पीड़ित ने एसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

मामला कुर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। गांव निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि बीती 21 दिसंबर 2022 को उसकी 14 वर्षीय पुत्री को भारत सिंह निवासी मुक्तसर, पंजाब, अगवा कर ले गया था। इसका मुकदमा भी दर्ज कराया गया है। इसके बाद 30 दिसंबर को उसके मोबाइल पर आरोपी का फोन आया। उन्होंने अपनी पुत्री से बात भी की, लेकिन उसी दिन उनकी दो पुत्रियां एक बालिग और एक नाबालिग भी गायब हो गईं। 

बेटियों के साथ हो सकती है अनहोनी

इसके बाद इसकी भी शिकायत पुलिस से की। साथ ही पुत्रियों की काफी तलाश की, लेकिन उनका कोई पता नहीं लग सका। उसे पूरा यकीन है कि भारत ही अपने सहयोगियों की मदद से अन्य दोनों पुत्रियों को भी ले गया है। उसकी बेटियों के साथ कभी कुछ भी अनहोनी हो सकती है।

थाने में फोन तक नहीं उठाते

कहा कि घटना के बाद से वह व परिवार के सभी लोग दहशत में हैं। एक बार जानकारी कर वह मुक्तसर, पंजाब भी गया। वहां से कुर्रा थाने में फोन भी किया, लेकिन थाने में फोन तक नहीं उठाया गया। पीड़ित पिता ने पुत्रियों को जल्द ढूंढने व आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।



Source link

0Shares

Leave a Reply

ताज़ा ख़बरें

%d bloggers like this: