[ad_1]

9 years of Modi Govt: On completion of nine years of Modi government, took the blessings of Mother Ganga, Nama

मोदी सरकार के नौ साल पूरा होने पर गंगा आरती कर मांगा आशीर्वाद
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

देश की समृद्धि के उद्देश्य से भारत की विकास यात्रा की अगुआई कर रहे भारत के 14वें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 26 मई को नौ साल पूरा होने के उपलक्ष्य में नमामि गंगे ने दशाश्वमेध घाट पर मां गंगा की आरती उतारी। 

बाबा विश्वनाथ और मां गंगा से जनहितकारी सरकार के लिए आशीर्वाद मांगा। भगवान भास्कर और मां गंगा का दुग्धाभिषेक कर आत्मनिर्भर और आरोग्य भारत के लिए गुहार लगाई।

यह भी पढ़ें- Nagar Nikay Oath Ceremony: वाराणसी पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, इन्हें बताया अखिलेश यादव का भोंपू

सुशासन और गरीब कल्याण के लिए सरकार की कटिबद्धता हेतु गंगा को भोग, प्रसाद, फल अर्पित किया गया । जटिल परिस्थितियों में मोदी सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों की मजबूती के लिए प्रार्थना की गई । गंगा किनारे की साफ सफाई की गई । नमामि गंगे काशी क्षेत्र के संयोजक राजेश शुक्ला ने कहा कि पीएम मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व ने आर्थिक विकास, सामाजिक कल्याण और तकनीकी प्रगति पर जोर देने वाली अनेकों आर्थिक और सामाजिक योजनाओं की शुरुआत की। जिनसे विकास को गति मिल रही है और भारत समृद्धि की ओर बढ़ रहा है | बताया कि पीएम मोदी की अगुवाई में ये नौ योजनाएं ” मेक इन इंडिया, स्टार्टअप इंडिया , डिजिटल इंडिया, स्मार्ट सिटी मिशन, वंदे भारत एक्सप्रेस , प्रधानमंत्री मुद्रा योजना, प्रधानमंत्री जन धन योजना, स्किल इंडिया, प्रधानमंत्री आवास योजना ”  भारत की विकास यात्रा में बड़ा योगदान  कर रही हैं जिससे देश समृद्ध हो रहा है ।

आयोजन में प्रमुख रूप से नमामि गंगे काशी क्षेत्र के संयोजक राजेश शुक्ला , महानगर सह संयोजक बीना गुप्ता, विजेता सचदेवा, समीर जायसवाल, संतोष पांडेय, रघुवीर सिंह, सुमित्रा गुप्ता, सुलोचना यादव उपस्थित रहे ।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *