[ad_1]

A speeding truck crushed two youths riding a bike

अर्जुन। फाइल फोटो

गौरीगंज (अमेठी)। वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने दरपीपुर आए दो अलग-अलग गांव के रहने वाले युवकों को रविवार देररात तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। दोनों युवकों को संयुक्त जिला अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सिर पर गंभीर चोट आने से युवकों की मौत हो गई, दोनों ने हेलमेट नहीं लगाया था। हादसे की सूचना मिलते ही वैवाहिक कार्यक्रम की खुशी मातम में तब्दील हो गई।

मुंशीगंज थाने के दरपीपुर गांव में राम पियारे कश्यप के घर रविवार को वैवाहिक कार्यक्रम था। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गौरीगंज थाने के सोगरा गांव निवासी अर्जुन कश्यप (32) अपने परिवार के साथ गया था। वहां कार्यक्रम में शामिल होने मुंशीगंज थाने के नौगरिवां गांव निवासी अजय बहादुर (35) भी आया था। वैवाहिक कार्यक्रम संपन्न होने के बाद देर शाम अर्जुन व अजय बाइक से किसी काम से मुंशीगंज जा रहे थे। दोनों जैसे ही टांडा-बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग पर त्रिलोकपुर के पास पहुंचे थे कि सामने से आए तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी।

दुर्घटना में सिर पर गंभीर चोट से दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को देते हुए घायलों को असैदापुर स्थित जिला अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में मौजूद चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। एक साथ दो रिश्तेदारों के मौत की खबर दरपीपुर गांव पहुंची तो विवाह की खुशियां मातम में बदल गईं। पुलिस अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दुर्घटना के समय बाइक सवारों ने हेलमेट नहीं पहना था।

शादी में शामिल होने आया था अजय

नौगिरवां गांव का अजय मुंबई में प्राइवेट नौकरी करता है। बहन के ननद की शादी में शामिल होने के लिए घर आया था। शादी में शामिल में होने दरपीपुर आया था। पता नहीं था कि शादी में शामिल होने के बाद अजय अब नहीं लौटेगा। अजय की मौत के बाद पत्नी गुड़िया पुत्र अंंशु व पुत्री राशि का रो-रोकर हाल बेहाल है।

अनहोनी पर नहीं हो रहा था भरोसा

सुसराल से नहीं वापस होकर अर्जुन दरपीपुर में साली के शादी में शामिल होने के लिए अर्जुन कश्यप पत्नी आशा, पुत्री अंजलि व नंदिनी तथा पुत्र आदर्श के साथ गया था। सड़क हादसे में अर्जुन की मौत के बाद परिजन गमगीन हैं तो गांव वालों को अनहोनी पर भरोसा नहीं हो रहा था। जिसने भी घटना सुनी वह रात में ही अस्पताल की ओर दौड़ पड़ा।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अभी अभी की खबरें