[ad_1]

Audio of conversation between Atiq lawyer and businessman goes viral, police engaged in investigation

ऑडियो वायरल
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा और दरियाबाद के लकड़ी व्यवसायी सईद के अहमद के बीच हुई बातचीत का एक ऑडियो वायरल हुआ है। इसमें तीन करोड़ लेन देन की बात कही जा रही है। इसी ऑडियो क्लिप के आधार पर विजय मिश्रा के खिलाफ तीन करोड़ की रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस का कहना है कि व्यापारी को बयान के लिए बुलाया गया है। उसके बयान के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी। वायरल ऑडियो 17 अप्रैल का बताया जा रहा है।

उधर वकील विजय मिश्रा ने पुलिस पर ही आरोप लगाया है।माफिया अतीक के अहमद के वकील विजय मिश्रा के खिलाफ दरियाबाद के लकड़ी व्यवसायी ने तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट भी लिखाई गई है। बुधवार को वह ऑडियो वायरल हो गया जिसके आधार पर सईद ने विजय मिश्रा के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई थी।

ऑडियो में विजय मिश्रा फोन पर सईद से कह रहे हैं कि ‘अतीक अहमद ने जो तीन करोड़ दिए थे, उसका हिसाब किताब करेंगे? इस पर सईद ने कहा कि हां कर लेंगे। विजय इसके बाद कहते हैं कि दो घंटे में हिसाब कर लीजिए। अभी पहुंचेंगे लोग। फोनवा पे जऊन बोलत अहा, कर लेंगे’।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अभी अभी की खबरें