[ad_1]

He took the life of his elder brother in an attempt to get revenge on his younger brother

ओम प्रका​श  फाइल फोटो

गौरीगंज(अमेठी)। जामो थाना क्षेत्र के पूरे चौधरी मजरे लोरिकपुर गांव में 26 मई की रात पोल्ट्री फार्म संचालक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। मंगलवार को हत्याकांड का खुलासा करते हुए जामो थाने की पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने बताया कि उनका मृतक के छोटे भाई से विवाद था। उसे मारने की फिराक में पोल्ट्रीफार्म पर गए थे। वहां पर छोटे भाई के फेर में गलती से बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने घटना प्रयुक्त चाकू व लाठी भी बरामद किया है।

जामो थाना क्षेत्र के पूरे चौधरी मजरे लोरिकपुर गांव निवासी जितेंद्र कुमार यादव के बड़े भाई ओमप्रकाश यादव (48) गत 26 मई की रात घर से अपने पोल्ट्री फार्म पर सोने गए थे। दूसरे दिन सुबह उनकी पत्नी चाय लेकर पहुंची तो ओम प्रकाश का खून से लथपथ शव पड़ा दिखा। उनके सिर पर धारदार हथियार से प्रहार किया गया था। जामों पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो आरोपियों को अमेठी के गोगमऊ पुल के पास से गिरफ्तार किया। आरोपियों की शिनाख्त करिया उर्फ विजय पासी (जगनरायण उर्फ जग्गू) और मज्जू रैदास उर्फ मनोज निवासीगण लोरिकपुर थाना जामों के रूप में हुई।

आरोपियों ने बताया कि उन दोनों का विवाद जितेंद्र यादव से हुआ था। जितेंद्र ने उन दोनों को मारा-पीटा था। इसके बाद घर जाकर धमकी भी दी थी। 26 मई की रात करीब 10 बजे जितेंद्र को मारने के लिए दोनों उसके पोल्ट्री फार्म पहुंच गए। वहां पर मौजूद लड़के ने बताया कि जितेंद्र निमंत्रण में गया है। वह देर रात लौटेगा। दोनोंं को रात करीब डेढ़ बजे किसी के पोल्ट्रीफार्म आने की आहट मिली।

उन लोगों ने समझा कि जितेंद्र पोल्ट्रीफार्म पहुंच गया है। दोनों ने जितेंद्र की फिराक में उनके बड़े भाई ओम प्रकाश यादव पर हमला कर दिया। आरोपियों ने उनकी चाकू व लाठी से हत्या कर दी।

वारदात को अंजाम देने के बाद चाकू, लाठी व करिया की खून से सनी टीशर्ट को भगवत पुरवा के पास झाड़ियों में छिपा दिया। उन दोनों 27 मई की सुबह पता चला कि मरने वाला जितेंद्र नहीं बल्कि उसका बड़ा भाई ओमप्रकाश था।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अभी अभी की खबरें