[ad_1]

big revealing by arrested 13 years ago sister committed self-immolation, shot at businessman to take revenge

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

लखनऊ के नरही में बुधवार रात व्यापारी को गोली मारने की वारदात का पुलिस ने बृहस्पतिवार को खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का दावा है कि 13 साल पहले उसकी नाबालिग छोटी बहन ने इसी व्यापारी की प्रताड़ना से आत्मदाह कर लिया था। तबसे वह बदला लेने की फिराक में था। 

पुलिस आरोपी से पूछताछ कर तथ्यों का सत्यापन कर रही है। उधर, ट्रॉमा में भर्ती व्यापारी की हालत सामान्य है। वह होश में है और बातचीत भी कर रहा है। गोमतीनगर के ग्वारी गांव निवासी प्रमोद कुमार गुप्ता नरही में मोबाइल की दुकान चलाता है। बुधवार रात करीब नौ बजे उन्हें गोलियां मारकर हमलावर फरार हो गया था। 

एडीसीपी सेंट्रल मनीषा सिंह ने बताया कि मामले में इलाकाई निवासी आरोपी अविनाश ठाकुर उर्फ सनी सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में उसने बताया कि 13 साल पहले उसकी 17 साल की छोटी बहन ने खुद को आग लगाकर जान दे दी थी। इसका जिम्मेदार प्रमोद था। उसी दिन बदला लेने का तय कर लिया था। 

पुलिस ने पुराना रिकॉर्ड खंगाला तो 2010 में इस तरह की कोई घटना की एफआईआर दर्ज न होने की बात सामने आई। इस पर आरोपी ने कहा कि परिवारीजन ने बदनामी के डर से केस नहीं दर्ज कराया था।

 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अभी अभी की खबरें