[ad_1]

Navy jawan killed in road accident

सौरभ मिश्र फाइल फोटो

अमेठी। विशाखापतनम में तैनात नौसेना के जवान की तीन दिन पहले सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। मौत के बाद शनिवार को जवान का शव गांव पहुंचा तो पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। गांव में सलामी देने के बाद प्रयागराज में जवान का अंतिम संस्कार किया गया।

संग्रामपुर थाना क्षेत्र के जोगापुर अम्मरपुर गांव निवासी सौरभ मिश्र (23) पांच वर्ष पूर्व नौसेना में भर्ती हुए थे। इन दिनों उसकी तैनाती विशाखापतनम में थी। ड्यूटी के दौरान बुधवार को सौरभ मिश्र की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मौत के बाद नौ सेना के अफसरों ने मामले की सूचना फोन पर परिजनों को दी।

सूचना के बाद परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल था। गमगीन माहौल में शव का इंतजार कर रहे थे। शनिवार को नौसेना के अधिकारी सौरभ का शव लेकर जोगापुर गांव पहुंचे। गांव में शव पहुंचने के बाद एक बार काेहराम मच गया। नौ सेना के अफसर ने सलामी समेत अन्य राजकीय सम्मान की प्रक्रिया पूरी की। गांव में सलामी अन्य प्रक्रिया होने के बाद परिजन शव को लेकर प्रयागराज के लिए रवाना हुए। गंगा के तट पर गार्ड आफ ऑनर देने के बाद राजकीय सम्मान के साथ जवान का अंतिम संस्कार हुआ।

दो माह पूर्व हुई थी शादी

सौरभ का विवाह पिछले 17 फरवरी को गांव बहरिया थाना अंतू जिला प्रतापगढ़ की मोनिका से हुई थी। शादी के बाद कुछ दिन घर रहकर वापस ड्यूटी पर गया था। पति के मौत की सूचना व शव देखकर मोनिका रह-रहकर बेहोश हो जा रही थी। पिता कृष्ण कुमार समेत अन्य परिवारीजन का भी हाल- बेहाल है तो रिश्तेदार व ग्रामीण गमगीन हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अभी अभी की खबरें