[ad_1]

संवाद न्यूज एजेंसी

उरई।

काम के लिए घर से निकला युवक बुधवार की सुबह ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को जानकारी देते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला इंदिरानगर निवासी मानसिंह वर्मा के 23 वर्षीय पुत्र राहुल वर्मा बुधवार की सुबह काम की तलाश में बाजार की तरफ जा रहा था। जैसे ही वह कबीर आश्रम के पास पहुंचा तभी वहां से निकली रेलवे लाइन को वह पार कर रहा था तभी किसी ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि वह उड़ीसा में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। कुछ समय से वह घर आ गया था और यहीं रहकर काम कर परिवार का भरण-पोषण कर रहा था। उसकी अभी शादी नहीं हुई थी।

ईयर फोन लगाने से हुआ हादसा

ट्रेन की चपेट में आने से हुई युवक की मौत के मामले में आसपास मौजूद लोगों ने बताया कि युवक कानों में ईयर फोन लगाए था। जिससे ट्रेन की आवाज उसे सुनाई नहीं दी और पटरी पार करते समय वह उसकी चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रेन की चपेट में आकर महिला की मौत

उरई। एट स्टेशन के पास एक बुजुर्ग महिला (70) की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। स्टेशन अधीक्षक की सूचना पर आरपीएफ इंस्पेक्टर अभिषेक यादव मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि वृद्ध महिला की शिनाख्त न होने के कारण आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। जीआरपी ने शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। (संवाद)

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *