[ad_1]

फाइल फोटो अमर उजाला ब्यूरो

झांसी। पारीछा पावर प्लांट के अवर अभियंता अरुण कुमार श्रीवास्तव के इकलौते बेटे अंकित (29) को बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया। मौके पर ही युवक की दर्दनाक मौत हो गई। उसकी मौत की खबर सुनते ही परिवार के लोग भी रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गए। शुक्रवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया है।

अवर अभियंता अरुण परिवार के साथ पारीछा के ओल्ड रेलवे कॉलोनी में रहते हैं। परिजनों का कहना है बृहस्पतिवार देर शाम अंकित को पिता ने ब्रेड और अंडे लाने भेजा था। अंकित बाइक से बाजार चला गया। कुछ देर बाद ब्रेड लेकर हाइवे से होता हुआ वह घर लौट रहा था। उसी समय घर की ओर मुड़ने के दौरान पीछे से आ रहे बेकाबू ट्रक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही अंकित बाइक से नीचे गिर पड़ा। ट्रक का पहिया उसके ऊपर से होकर गुजर रहा। इस दर्दनाक हादसे में अंकित की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद आसपास के लोग घटना स्थल की ओर से दौड़े। चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। आसपास के लोगोें ने हादसे की सूचना उसके परिजनों को दी। हादसे की बात सुनते ही परिवार के लोग बदहवास हो गए। पिता, मां समेत अन्य रोते बिखलते मौके पर पहुंच गए। तब तक बड़ागांव पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बड़ागांव थाना प्रभारी विनय दिवाकर के मुुताबिक पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

इनसेट

पांच साल पहले हुई थी शादी, रोते बिखलते पत्नी पहुंची पोस्टमार्टम हाउस

अंकित की शादी वर्ष 2018 में कानपुर निवासी साक्षी सिन्हा से हुई थी। उनके चार साल का एक बेटा कुशाग्र है। कुछ दिनों पहले पत्नी मायके चली गई थी। हादसे की बात जैसे ही पत्नी को मालूम चली वह सुनकर बदहवास हो गई। परिजन उसे अपने साथ पोस्टमार्टम हाउस ले आए। पति का शव देखकर वह पूरे समय रोती-बिखलती रही।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अभी अभी की खबरें