[ad_1]

CM may come to Jhansi on April 29 or 30

सीएम योगी
– फोटो : फाइल फोटो

विस्तार

निकाय चुनाव में झांसी का सियासी ताप बढ़ाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 29 या फिर 30 अप्रैल को झांसी आ सकते हैं। लक्ष्मी व्यायाम मंदिर या फिर क्राफ्ट मेला मैदान में उनकी जनसभा हो सकती है। भाजपा की तरफ से इन्हीं दोनों तिथियों पर सीएम की जनसभा कराने की मांग की गई है। एक-दो दिन में कार्यक्रम तय होने की संभावना है।

सूबे में भाजपा का सबसे बड़ा चेहरा सीएम योगी आदित्यनाथ ने निकाय चुनाव की कमान खुद के हाथ में संभाल ली है। इसी वजह से बुंदेलखंड में एक मात्र महापौर की सीट को साधने के लिए सीएम इसी महीने झांसी आ रहे हैं। मुख्यमंत्री की जनसभा को लेकर भाजपा नेताओं ने तैयारियों भी शुरू कर दी हैं। 29 या फिर 30 अप्रैल को जनसभा करके मुख्यमंत्री न सिर्फ झांसी बल्कि पूरे बुंदेलखंड में भाजपा के लिए माहौल तैयार करेंगे। सीएम कानून-व्यवस्था, विकास कार्यों से लेकर सरकार की जनहित योजनाओं का जिक्र करके भाजपा के मेयर, नगर पालिका व नगर पंचायत अध्यक्ष से लेकर पार्षद/सदस्य पद के प्रत्याशियों को जिताने के लिए जनता से अपील करेंगे।

 

भाजपा नेताओं का कहना है कि मतदान से चंद दिन पहले सीएम की जनसभा झांसी का सियासी पारा गर्मा देगी। भाजपाई इसका सियासी लाभ मिलने की भी बात कह रहे हैं। जिला प्रशासन ने महानगर में क्राफ्ट मेला मैदान, राजकीय पॉलिटेक्निक और लक्ष्मी व्यायाम मंदिर में रैली अथवा जनसभा करने की अनुमति दी हुई है। ऐसे में भाजपा पदाधिकारी क्राफ्ट मेला मैदान या फिर एलवीएम में जनसभा कराना चाहते हैं।

 

खातीबाबा में डिप्टी सीएम केशव की जनसभा कल

सीएम से पहले उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भाजपा की जीत के लिए हुंकार भरने झांसी आ रहे हैं। 24 अप्रैल को केशव की जनसभा खातीबाबा के गौड़ बाबा मंदिर मैदान रेलवे कॉलोनी में सुबह 11 बजे होगी। पांच हजार से अधिक लोगों की सभा में शामिल होने की संभावना है।

 

मुख्यमंत्री की जनसभा के लिए कार्यक्रम मांगा गया है। एक-दो दिन में कार्यक्रम तय हो जाएगा। वहीं, 24 अप्रैल को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की खातीबाबा में जनसभा का कार्यक्रम फाइनल हो गया है। – मुकेश मिश्रा, महानगर अध्यक्ष, भाजपा।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *