[ad_1]

Angry parents killed daughter due to love affair in Jhansi

झांसी पुलिस थाना
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

झांसी के उल्दन निवासी एक मां-बाप को अपनी बेटी का प्रेम संबंध इस कदर नागवार गुजरा कि उन्होंने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या को आत्महत्या की शक्ल देने के लिए उसे फंदे पर लटका दिया था। लेकिन, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सच्चाई उजागर हो गई। पुलिस ने जब परिजनों से सख्ती की तब उन्होंने सच्चाई उगल दी। 

उल्दन पुलिस मां-बाप के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके पूछताछ में जुटी हुई है। उल्दन थाना निवासी आनंद अहिरवार की नाबालिग पुत्री का गांव के ही एक सजातीय युवक से प्रेम संबंध हो गया। दोनों घर से छिपकर मिलने लगे। यह बात गांव में फैल गई। परिजनों को यह बात मालूम हुई। 

परिवार के लोगों ने लड़के के घर पहुंचकर एतराज जताया लेकिन, लड़के के घर वालों ने उन लोगों को डांट फटकार कर भगा दिया। इसके बाद उन लोगों ने किशोरी पर पाबंदी लगाई। कुछ दिनों तक किशोरी घर पर रही लेकिन, उसके बाद दोनों का मिलना जुलना फिर शुरू हो गया। 24 मई को किशोरी उस युवक से मिलकर लौट रही थी। 

जैसे ही यह बात पिता आनंद को मालूम चली, उसने घर पहुंचकर किशोरी की पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान उसने पत्नी के साथ मिलकर किशोरी का रस्सी से गला घोंट दिया। उसकी मौत से दोनों घबरा उठे। उन लोगों ने उसे घर के भीतरी कमरे में फंदे से लटका दिया। पुलिस को भी फांसी लगाए जाने की बात बताई। 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अभी अभी की खबरें