[ad_1]

Jalaun News:ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, पुत्री की मौत, पिता व भाई घायल – Tractor Collided With Bike, Daughter Died, Father And Brother Injured – Jalaun News







































Tractor collided with bike, daughter died, father and brother injured





संवाद न्यूज एजेंसी

महेवा। बाइक से पुत्र व पुत्री के साथ जालौन जा रहे पिता की बाइक में ट्रैक्टर ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पिता पुत्र सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को ट्रैक्टर के साथ पकड़ लिया।

चुर्खी थाना क्षेत्र के सोहरापुर निवासी रामशरण श्रीवास्तव (50) पुत्री चाहत (17) व पुत्र जय के साथ बाइक से शादी की खरीदारी करने के लिए जालौन जा रहे थे, जैसे ही वह कोतवाली क्षेत्र के दहगुवां के पास पहुंचे तभी ट्रैक्टर चालक ने उनकी बाइक में पीछे से टक्कर मार दी जिससे तीनों सड़क पर गिर गए वहीं अनियंत्रित ट्रैक्टर ने चाहत को कुचल दिया। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची चुर्खी पुलिस ने गंभीर रूप से घायल पिता पुत्र को जिला अस्पताल पहुंचाया। किशोरी की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

चचेरे भाई की गुरुवार को है शादी, मातम में बदली खुशियां

परिजनों ने बताया कि चाहत के चचेरे भाई की शादी गुरुवार को है, जिससे वह अपने पिता रामशरण व भाई के साथ कपड़ों की खरीदारी करने के लिए जालौन जा रही थी। उसको क्या पता था कि वह अब वापस नहीं लौट पाएगी। घर में मंडप का खाना बन रहा था, सभी रिश्तेदार घर पर आ गए थे। हादसा होने से शादी की खुशियां मातम में बदल गई।









© 2022-23 Amar Ujala Limited













[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *