[ad_1]

Command of public relations campaign handed over to central government ministers and BJP leaders

मनोज तिवारी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार 2.0 के नौ वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के उपलक्ष्य में 30 मई से प्रदेश भर में महा जनसंपर्क अभियान शुरू होगा। भाजपा ने अभियान के लिए तीन से चार लोकसभा क्षेत्रों का एक क्लस्टर गठित कर केंद्र सरकार के दिग्गज मंत्रियों और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को उन क्लस्टर में प्रभारी नियुक्त किया है। 

क्लस्टर के प्रभारी महाजनसंपर्क अभियान को सफल बनाने और पार्टी के कार्यक्रमों का क्रियान्वयन कराएंगे। पार्टी के प्रदेश महामंत्री संजय राय ने बताया कि सांसद मनोज तिवारी और त्रिपुरा के पूर्व उप मुख्यमंत्री विष्णु देव वर्मा को लखनऊ, मोहनलालगंज, बाराबंकी और उन्नाव लोकसभा क्षेत्र के कलस्टर प्रमुख के रूप में जिम्मेदारी संभालेगें। 

मध्य प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री मोहन यादव और उत्तराखंड के अलमोड़ा के सांसद अजय टमटा को सीतापुर, बहराइच, कैसरगंज तथा गोंडा लोकसभा क्षेत्र का प्रभार सौंपा गया है। मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री विश्वास सारंग और महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ति सारंग को खीरी, धौरहरा, हरदोई व मिश्रिख लोकसभा क्षेत्र कलस्टर, केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण कैबिनेट मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर और महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा गुप्ता को रायबरेली, अंबेडकरनगर, श्रावस्ती तथा लालगंज लोकसभा क्षेत्र के कलस्टर की जिम्मेदारी सौंपी है।

केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आर.के. सिंह और सांसद व गुजरात भाजपा के प्रदेश महामंत्री विनोद चावड़ा कानपुर, अकबरपुर, जालौन तथा झांसी लोकसभा क्षेत्र के कलस्टर की जिम्मेदारी सौंपी गई है। केंद्रीय विदेश व संस्कृति राज्यमंत्री मीनाक्षी लेखी और राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य हरजीत सिंह ग्रेवल को आगरा, फतेहपुर सीकरी, फिरोजाबाद तथा एटा लोकसभा क्षेत्र के कलस्टर की कमान सौंपी गई है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *